शनि की वक्री चाल से परेशानियों का सामना करने वाले जातकों को कुछ दिन में राहत मिलने वाली है।11 अक्टूबर 2021 दिन सोमवार से न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि मार्गी हो जाएंगे। न्याय के देवता के इस राशि परिवर्तन से कई राशि वालों के अटके काम बनेंगे। हालांकि शनि की राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन पांच राशि के जातकों के लिए ये समय शुभ रहेगा

शनि दोष से मिलने वाली पीड़ा होगी दूर

शनि 23 मई 2021 से मकर राशि में वक्री यानि उल्टी चाल से चल रहे हैं. वर्की होने से शनि कई राशियों के जातकों पर भारी हैं. इस वजह से जातक कई उलझने में फंसे हुए थे. इस महीने 11 अक्टूबर 2021 दिन सोमवार को सुबह 8 बजे से शनि मार्गी हो जाएंगे. शनि के चाल बदलने या फिर राशि परिवर्तन को काफी महत्वपूर्ण घटना माना जाता है. शनि मंद गति से चलने वाले ग्रह हैं. यह करीब ढ़ाई वर्ष में एक राशि से दूसरी राशि में अपना स्थान परिवर्तन करते हैं.

इन राशि वालों को होगा लाभ

मार्गी शनि से धनु राशि वालों को शुभ परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। शनि की साढ़े साती से पीड़ित इन राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। इसके अलावा मकर और कुंभ राशि वालों को भी राहत मिलेगी। शनि ढैय्या से पीड़ित मिथुन और तुला राशि वालों की भी परेशानियां कम होंगी। मेष और कन्या राशि वालों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा।

इन्हें संभलकर रहने की आवश्यकता

वहीं इस परिवर्तन के बाद मीन राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो जाएगा. साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी. ऐसे में इन राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. वहीं वृषभ और सिंह राशि के जातकों के जीवन में भी उथल पुथल रहेगी.